Sunday 18 June 2017

पिताजी मुझसे तो थोड़े गम भी नही बेचे जाते।।आपने इतनी खुशियां कैसे खरीदी।।





मुझे समझ नही आरहा है कहा से शुरू करु पर हाँ पापा आपका जीवन का हर संघर्ष हमारे लिए व हमारी खुशी के लिए प्रेरणास्त्रोत है ।। पापा मुझसे ये गम नही सहन होते है जो मेरे ऊपर है और आपने हमारे लिए इतनी खुशियां पहले ही खरीद रखी थी।। आप पहले मुझे डांटते थे मारते थे मुझे गलत लगता था पर हाँ आपकी डांट में भी आपका प्यार था और ये सब मुझ पर जब बीती है तब मुझे समझ आया आपका सिखाई हुई एक एक चीज का आज मेरे जीवन मे बहुत महत्व है।। आपका साथ ही हमारे जीवन मे सबसे बड़ी खुशी है ।। ऐसे ही अपना हाथ हमारे सर पर बनाए रखना।। आपको फादर्स डे की हार्दिक शुभकामनाएं


father day by www.hoshanagabadnow.com
                            
father by www.hoshangabadnow.com

                               


                          CLICK HERE TO BUY QUALITY FURNITURE IN HOSHANGABAD

No comments: